नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

आजसू करेगी सामाजिक न्याय सभा,उपवास करेंगे नेता-कार्यकर्ता

रांची:आजसू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रखंड और जिला में अपनी मांगों के लिए कार्यक्रम का तिथि निर्धारित की है,जिसमें 10 दिसंबर को सभी प्रखंडों में सामाजिक न्याय सभा सहित उपवास का कार्यक्रम रखा है वही जिला में 21 दिसंबर को सामाजिक न्याय सभा और उपवास का कार्यक्रम आयोजित किया जाना है,इसमें सरकार से यह मांग रहेगी की सरकारी गैर सरकारी नौकरी शैक्षणिक संस्थानों में राष्ट्रीय मानक पर आधारित आरक्षण की मांग सहित राज्य में जातिगत जनगणना सुनिश्चित करने की भी मांग रखी जाएगी साथ ही साथ जिस तरह सरकार ने अनुसूचित जाति को जीवन में सिर्फ एक ही बार जाति सर्टिफिकेट बनाने का प्रावधान बनाया है उसी तरह पिछड़ी जातियों को भी जीवन में एक बार जाति सर्टिफिकेट बनाने की मांग की है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं आजसू नेता देवशरण भगत ने बताया आजसू पार्टी 2021 को निर्माण वर्ष घोषित किया है जिसके तहत 260 प्रखंडों में एक साथ प्रखंड सम्मेलन आयोजित किया जाना है और 16-17 दिसंबर को राज्य के 24 जिलों में यह जिला सम्मेलन आयोजित करना है सिर्फ रामगढ़ और गिरिडीह 18 और 19 दिसंबर को जिला सम्मेलन आयोजित करना है ठीक है बिल्कुल इस सम्मेलन में पूरे प्रदेश भर में 1लाख सक्रिय सदस्य बनाना है और 10 लाख साधारण सदस्य बनाना है जो लक्ष्य की ओर जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button