नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधजमशेदपुर

शराबी पति ने पत्नी को पीट पिटकर मार डाला,थाने में किया सरेंडर

हजारीबाग:हजारीबाग में मामूली बात पर शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला,मरने के बाद पुलिस के सामने अपने गुनाह को किया कबूल और किया सरेंडर। सुबह घटना की सूचना पाकर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी टाटीझरिया थाना को दी। थाने के एएसआई ब्रह्देव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पहुंचने के बाद आरोपी पति ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बाजार कर आरोपी पति देर रात दोस्तों के साथ शराब पीकर घर आया, जब पत्नी ने कारण पूछा तो दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। इस दौरान पिटाई से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिवार में एक 3 वर्ष की लड़की एवं 22 दिन का लड़का है। फुलमुनी देवी का मायके बरकट्ठा प्रखंड की चलकुशा पंचायत अंतर्गत किंदुआपंदना गांव में था। ग्रामीणों ने बताया कि बिसाई निवासी चुनूराम मुर्मू (पिता चिनीलाल मांझी )शराब पीकर मंगलवार की रात करीब 11 बजे नशे में धुत होकर घर आया। घर आने के बाद पत्नी फुलमनी देवी अपने पति से देर से घर आने का कारण पूछने लगी। इस बीच नशे में धुत पति आग बबूला हो गया और फुलमनी देवी के साथ मारपीट करने लगा। नशे में पति ने पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला।

पति ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है

झारखंड के हजारीबाग जिले के टाटीझरिया के बिसाई गांव में नशे में शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद मृतका का पति आराम से कमरे में सो गया था। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, मृतका के पति ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button