नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

दिल्ली में पासवा के तीन दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे आलोक दुबे

रांची। प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन, पासवा के प्रदेश अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे आगामी 23 से 25अगस्त तक नई दिल्ली में पासवा के तीन दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए आज दिल्ली के लिए रवाना हुए।
पासवा के अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे ने नई दिल्ली रवाना होने के पहले पत्रकारों को बताया कि सबको शिक्षा विषय पर नई दिल्ली के प्राइड प्लाजा होटल में पासवा की तीन दिवसीय राष्ट्रीय परिषद का उदघाटन झारखंड के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति डॉ0 रामेश्वर उरांव करेंगे।जबकि उदघाटन समारोह में सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद मुख्य अतिथि के रूप में और केंद्रीय मानव संसाधन मंत्रालय के संयुक्त सचिव संतोष षाड़ंगी भी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।
आलोक कुमार दूबे ने बताया कि तीन दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में देशभर के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के प्रतिनिधि भाग लेंगे। उदघाटन सत्र के दौरान गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर आयोजित गोष्ठी में देशभर में विद्वान अपने विचार रखेंगे। दूसरे दिन नई शिक्षा नीति एवं एजुकेशन फौर ऑल पर चर्चा होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button