नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

राज्यसभा चुनाव में राज्य के प्रत्याशियों का निर्विरोध जीत सुनिश्चित कराए राज्य का सत्ताधारी गठबंधन:अमर कुमार बाउरी

रांची:भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में पार्टी के विधायक दल की बैठक संपन्न हुई।जिसमे नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी,प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह,मुख्य सचेतक बिरंची नारायण,सचेतक जेपी पटेल,विधायक सीपी सिंह,नीलकंठ सिंह मुंडा,अनंत ओझा,राज सिन्हा,नीरा यादव,केदार हाजरा, कोचे मुंडा,नारायण दास,अमित मंडल, समरी लाल सहित राज्यसभा के घोषित प्रत्याशी एवं प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा उपस्थित थे।

बैठक के बाद मीडिया ब्रीफिंग करते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि भाजपा ने एक समर्पित डॉ कार्यकर्ता डॉ प्रदीप वर्मा जो वर्षों से लगातार पार्टी कार्य विभिन्न दायित्वों के माध्यम से कर रहे हैं को आगामी राज्यसभा चुनाव में भाजपा का प्रत्याशी बनाया है के चुनाव प्रक्रिया संपन्न कराने को लेकर चर्चा हुई।

उन्होंने कहा कि राज्य में खाली हुए दो राज्यसभा सीटों में एक भाजपा के खाते में है तथा दूसरा राज्य के सत्ताधारी गठबंधन के खाते में। संख्या बल के आधार पर दोनो पक्षों के पास एक एक उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित कराने का संख्याबल है।

कहा कि भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है तथा कल 11.30 बजे पूर्वाह्न नामांकन भी दाखिल करेंगे। ऐसे में आदर्श स्थिति होगी कि सत्ता पक्ष भी अपना एक उम्मीदवार घोषित कर दोनो सीटों पर निर्विरोध जीत सुनिश्चित कराए।

कहा कि झारखंड धनपशुओं के कारणb राज्य सभा चुनाव में बदनाम होता रहा है। ऐसे में सत्ताधारी गठबंधन को झारखंड को कलंकित होने से बचाना चाहिए।

इसके पूर्व विधायक दल की बैठक में पार्टी के घोषित प्रत्याशी डॉ प्रदीप वर्मा का अभिनंदन किया गया। डॉ वर्मा ने मौके पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा,गृह मंत्री अमित शाह,राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष,प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी,नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी,क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी,प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह सहित सभी का आभार प्रकट किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button