नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीतिसेहत

कोरोना वैक्सीन को लेकर ग्रामीणों के बीच फैली भ्रांतियां दूर करने की कोशिश,बंधु तिर्की ने जागरुकता रथ रवाना किया

रांची: कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर ग्रामीणों के बीच फैली भ्रांतियों को दूर करने के लिए मांडर विधायक बंधु तिर्की द्वारा कोरोना जागरूकता रथ को हरी झण्डी दिखा कर रवाना किया गया।

ग्रामीण इलाकों के हाट- बाजारों में जागरूकता की कमी के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जाता है

मौके पर बंधु तिर्की ने कहा कोरोना को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जागरूकता की भारी कमी है संक्रमण काल में भी मैं लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर रहा हूं मैं देखता हूं कि ग्रामीण इलाकों के हाट- बाजारों में जागरूकता की कमी के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जाता है अधिकतर लोग बिना मास्क के ही दिखाई पड़ते हैं वैक्सीनेशन को लेकर भी उनके बीच कई तरह की भ्रांतियां फैली हुई है लोग वैक्सीन लेने से बच रहे हैं कहीं-कहीं तो ग्रामीण जांच करने पहुंची सहिया दीदी,ए एन एम के साथ दुर्व्यवहार भी कर रहे हैं।

इन्हीं सभी कारणों से मांडर विधानसभा के पांचों प्रखंड चान्हो, लापुंग,बेड़ो,इटकी और माण्डर में एक-एक रथ चलाया जा रहा जिसमें कोरोना जागरूकता संबंधित पंपलेट, सैनिटाइजर, मास्क आदि उपलब्ध रहेंगे और प्रत्येक गाँव-गाँवजा जाकर यह रथ लोगों को जागरूक करने का कार्य करेगा, लोगों को जागरूक करने के लिए विधायक बंधु तिर्की द्वारा अपनी आवाज में जागरूकता संदेश को रिकॉर्ड कराया गया है ताकि लोग इनकी बात को मान सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button