नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

जल्द शादी नही करवाने पर अपने पिता से नाराज युवक ने 80 फीट के ओवरब्रिज से लगाया छलांग,हालत गंभीर

धनबाद: चिरकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत बराकर ओवरब्रिज पर से एक युवक ने छलांग लगाकर जान देने का प्रयास किया। जिसे स्थानीय युवकों ने युवक को कूदता देख जल्दी से बाहर निकाला। उसके बाद युवक की इलाज हेतु धनबाद भेज दिया गया। युवक के पिता तपन नाग ने बताया कि वह मुगमा, गोपालपुरा पंचायत के राजपुरा का रहने वाला है एवं उसका पुत्र मिठाई दुकान में काम करता है,पिता अपने पुत्र रमेश नाग के साथ बराकर से आ रहा था।

बताया जाता है कि अगर नदी में पानी नहीं होता तो निश्चित रूप से युवक की जान चली जाती

तभी बराकर ब्रिज पर अपने पिता से शादी की बात को लेकर कुछ कहा सुनी हुई उसके बाद पुत्र ओवरब्रिज से 80 फीट नीचे नदी में छलांग लगा दी। जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे चिरकुंडा पुलिस की देखरेख में धनबाद भेज दिया गया है बताया जाता है कि अगर नदी में पानी नहीं होता तो निश्चित रूप से युवक की जान चली जाती नदी में पानी रहने की वजह से युवक की जान बच गई घटना की खबर सुनकर आसपास के सैकड़ो लोग नदी तट पर जुट गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button