नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

बुढ़मू में हथियार बंद अपराधियों ने बोलेरो पिकअप लूटा

एफआईआर के लिए चार दिन तक थाने थाने दौड़ाते रहे पुलिस वाले

रांची : बुढ़मू में दिनदहाड़े चालक को हथियार का भय दिखा कर उसके माल वाहक बोलेरो पिकअप नम्बर जेएच01ई सी7858 को लूट कर ले गए। इस सम्बंध में कल 4 जुलाई को गाड़ी के मालिक सह चालक रामगढ़ के पतरातू बस्ती निवासी उपेंद्र शर्मा ने बुढ़मू थाने में लूट का मामला दर्ज कराया है।

गाड़ी रूकवाया उसके बाद एक उस पर हथियार सटा दिया और दूसरा व्यक्ति चाकू सटा कर उसे बीच में बैठा कर खुद गाड़ी चलाने लगा,

भुक्तभोगी के मुताबिक एक जुलाई की सुबह वह भाड़े के इन्तज़ार में रामगढ़ झंडा चौक के पास इस्टैण्ड में गाड़ी के साथ मौजूद था उसी वक्त करीब 8.30 बजे पैसन प्रो मोटरसाइकिल से दो लोग आए और मंदिर से कुछ सामान लाने की बात बोल कर 3000 भाड़ा तय कर गाड़ी ले गए । जाने से पहले दोनों अपनी बाईक को रामगढ़ में ही छोड़ दिये और बोलेरो में ही बैठ गए। भुक्त भोगी ने बताया कि बुढ़मू मांडर रोड में थाने से लगभग 500 गज की दूरी पर भूर नदी की पुलिया के पास पहुंचने पर दोनों पेशाब करने के लिए गाड़ी रूकवाया उसके बाद एक उस पर हथियार सटा दिया और दूसरा व्यक्ति चाकू सटा कर उसे बीच में बैठा कर खुद गाड़ी चलाने लगा,

हल्ला करने पर गोली आर देने की धमकी भी देते रहे

इस बीच दोनो कई बार उसे हल्ला करने पर गोली आर देने की धमकी भी देते रहे। और गाड़ी खुद चलाते हुए चँदवा रेलवे लाइन पार करने के बाद सुनसान जगह पर गाड़ी रोक कर मोबाइल चीन लिये और वहीं गाड़ी से उतार कर गाड़ी ले कर भाग गए। बाद में उपेंद्र किसी तरह रामगढ़ थाना पहुंचा और घटना की जानकारी दी। उसकी बात सुनने के बाद रामगढ़ पुलिस उसे यह कहते हुए एफआईआर कर से इनकार कर दिया कि यह चंदवा थाना भेज दिया। 2 तारीख को जब वह चँदवा थाना गया तो वह की पुलिस उसे बुढ़मू जाने को कह कर लौटा दिया। अंत के वह कल थक हार कर बुढ़मू थाना पहुंच कर मामला दर्ज कराया है।

घटना के सम्बंध के बुढ़मू छेत्र के लोगो ने बताया कि जिस छेत्र में अपराधियों का मूवमेंट होता है उस इलाके में कुछ महीनों से पुलिस गश्ती नहीं होती है। जिससे आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button