नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

अमन श्रीवास्तव गैंग के खिलाफ एटीएस ने की बड़ी कारवाई,रांची से लेकर बेंगलुरू तक छापेमारी

राचीः हजारीबाग कोर्ट में मारे गए कुख्यात गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव के गैंग के खिलाफ एटीएस की टीम ने कारवाई शुरू कर दी है. इस कड़ी में रांची से लेकर बेंगलुरू तक श्रीवास्तव गिरोह के करीबियों के खिलाफ पुलिस ने दबिश दी है. सुशील श्रीवास्तव के मारे जाने के बाद उसका बेटा अमन श्रीवास्तव गिरोह की कमान संभाल रहा है. अमन श्रीवास्तव से जुड़े प्रिंस राज और सिद्धार्थ साहू के ठिकानों पर भी एटीएस ने दबिश दी है. प्रिंस राज के घर से पुलिस को कारतूस मिले हैं, जबकि सिद्धार्थ के घर से 30 लाख रुपये बरामद हुए हैं.

अमन श्रीवास्तव के बहन के यहां भी हुई छापेमारीः मिली जानकारी के अनुसार एटीएस की टीम ने बेंगलुरू में रहने वाली अमन श्रीवास्तव की बहन के यहां भी छापेमारी की है. वहां से कोई दस्तावेज या फिर किसी अन्य तरह के चीज मिलने की सूचना अभी नहीं है. अमन श्रीवास्तव का चचेरा भाई प्रिंस राज रांची के डोरंडा इलाके में रहता है उसके घर पर भी एटीएस की टीम ने छापेमारी की थी जहां से कुछ कारतूस मिले हैं. वहीं अमन श्रीवास्तव के ही एक और रिश्तेदार सिद्धार्थ साहू के मोरहाबादी स्थित फ्लैट में भी एटीएस ने रेड की. सिद्धार्थ के घर से 30 लाख रुपये बरामद हुए हैं.

खलारी में रेड के दौरान झड़पः एटीएस की रेड के दौरान खलारी में टीम संग झड़प की भी खबर है. दरअसल, रांची के खलारी इलाके में रहने वाले और अमन श्रीवास्तव गिरोह से जुड़े असलम की तलाश में एटीएस रविवार देर रात राय खलारी पहुंची थी. आरोप है कि छापेमारी के दौरान असलम की पत्नी ने उसे भागने में मदद की और एटीएस के बारे में अफवाह फैला दी. इसके बाद पुलिस और ग्रामीणों में झड़प हो गई. मामले की जानकारी मिलने पर खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी मौके पर पहुंचे और मामले को संभाला.

लालपुर में भी रेडः एटीएस की टीम ने रांची के लालपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले मनोज साव के यहां भी छापेमारी की थी. इससे पहले राजधानी रांची के खलारी थाना क्षेत्र में रांची धुर्वा की एटीएस पहुंची और पूछताछ की. पुलिस ने डोरंडा में भी कार्रवाई की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button