नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

कोयला ट्रांसपोर्ट कंपनी में अपराधियों का हमला,दो स्टाफ को मारी गोली

चतरा: टंडवा थाना क्षेत्र के बसरिया गांव के पास सोमवार को बाइक सवार 6 अपराधियों ने कोयला ट्रांसपोर्ट कंपनी RKTC के दो कर्मियों को दिनदहाड़े गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों में RKTC के साईट इंचार्ज सतीश कुमार और केरेडारी थाना क्षेत्र के केमो गांव निवासी यशवंत पांडेय का नाम शामिल है। जबकि, उतराठी गांव निवासी सोनू कुमार समेत एक अन्य कर्मी बाल बाल बच गए।
घटना के बाद तीन बाइक पर आए 6 अपराधी आराम से भाग निकले।

पहले से घात लगाए अपराधियों ने गाड़ी रुकते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी

फायरिंग की वजह RKTC कंपनी द्वारा रंगदारी-लेवी नहीं मिलना माना जा रहा है। हालांकि फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल, हर दिन की तरह कंपनी के लोग कोयला ढुलाई में लगे वाहनों के खराब होने की सूचना पर बसरिया स्थित मगध कोल परियोजना जाने वाली मोड़ के पास पहुंचे।यहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने गाड़ी रुकते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इस गोलीबारी में सतीश कुमार व यशवंत पांडेय जख्मी हो गए। वहीं, अपराधी बाइक से भाग निकले। दोनों घायलों को आनन-फानन में कंपनी के लोग रांची ले गए। घटना की सूचना पाते ही एसडीपीओ विकास पांडेय और थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने मौके पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button