नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझॉलीवुडधनबाद

जज मौत मामले में ऑटो मालिक गिरफ्तार, पाथरडीह थाना प्रभारी हुए निलंबित

धनबाद : जज उत्तम आनंद मौत मामले में जिस ऑटो से टक्कर मारी गई थी, उसका मालिक शनिवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के दिन से फरार ऑटो मालिक रामदेव लोहार को पुलिस ने पाथरडीह के जंगल से पकड़ा गया। ऑटो मालिक रामदेव लोहार डकैती सहित कई अपराधिक वारदातों में शामिल रहा है।

वहीं जज उत्तम आनंद मौत मामले में पाथरडीह थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया। लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी ने निलंबित किया है। जानकारी के अनुसार जज को धक्का मारने वाला ऑटो के मालिक का घर पाथरडीह थाना क्षेत्र में ही है और चालक तथा उसका सहयोगी भी इसी इलाके का रहने वाला है। जिस ऑटो से जज उत्तम आनंद को 28 जुलाई को धक्का मारा गया था।

वह ऑटो 27 जुलाई की रात चोरी हुई थी। इसकी प्राथमिकी पाथरडीह थाने में दर्ज हुई थी। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी को निलंबित किया गया है। मालूम हो कि जज मौत मामले में ऑटो चालक और उसके एक सहयोगी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button