नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबाद

डेको कर्मचारी पर गिरा 220 वोल्ट बिजली का तार, तड़पकर मौत

धनबाद : लोयाबाद थाना क्षेत्र के कनकनी तीन नंबर मुखर्जी धौड़ा स्थित गेस्ट हाउस में रविवार को बिजली तार की चपेट में आ कर 45 वर्षीय रंजीत पांडे नामक डेको कर्मी की मौत हो गई। वह बांसजोडा में संचालित डेको आउटसोर्सिंग कंपनी में स्टोर कीपर के पद पर कार्यरत था तथा गेस्ट हाउस में ही रहता था। प्रथम पाली में ड्यूटी में थी। दिन के करीब ग्यारह बजे कंपनी के काम से ही गेस्ट हाउस आया था।

हाथ-मुंह धो रहा था कि अचानक उसके ऊपर 220 वोल्ट बिजली का तार टूटकर गिर गया

कपड़ा उतार कर वह चहारदीवारी के अंदर बने सायरा पर बैठ कर हाथ-मुंह धो रहा था कि अचानक उसके ऊपर 220 वोल्ट बिजली का तार टूटकर गिर गया। शरीर पानी से भिंगा होने के कारण बिजली तार की चपेट में आते ही वह मुर्क्षित हो कर गिर पड़ा।

डेको कर्मचारियों ने तत्काल घटना की सूचना प्रबंधन को दी गई। रंजीत को उठाकर को धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक यूपी के बलिया का रहने वाला बताया जाता है। कंपनी के प्रंबधक अरविंद चौधरी ने बताया कि बिजली की चपेट में आ कर उसकी मौत हो गई है। कंपनी के प्रावधान के अनुसार मुआवजा आदि मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button