नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

लव जेहाद का आरोप,बजरंग दल ने किया हंगामा

पुलिस ने युवक को भेजा जेल

धनबाद:कुमारधुबी बाजार में बजरंग दल के लोगों ने लव जेहाद का आरोप लगा कर प्रेमी युवक की पिटाई प्रेमिका के सामने ही कर दी. सूचना मिलने पर कुमारधुबी पुलिस पहुंची ने युवक को हिरासत में ले लिया और युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया. प्रेमिका के पिता की लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पूछताछ के बाद प्रेमी युवक को पुलिस ने 20 मई शनिवार को धनबाद जेल भेज दिया. प्रेमी युवक बालीडीह, बोकारो का रहने वाला है और कोलकाता में प्राइवेट नौकरी करता है.

एफआईआर में युवक पर लड़की भगाकर जबरन शादी और धर्म परिवर्तन कराने का आरोप है. प्रेमिका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी बोकारो में होस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. तभी युवक से उसकी पहचान हुई. युवक ने खुद को हिन्दू बता कर बेटी को प्रेमजाल में फंसाया. शुक्रवार की रात कुमारधुबी बाजार जाने की बात कह बेटी घर से निकली. लोगों से जानकारी मिली कि एक युवक उसकी बेटी को जबरन भगाकर ले जा रहा था. तभी कुछ लोगों ने युवक को पकड़ लिया. पूछताछ करने पर पहले उसने खुद को हिन्दू बताया. लोगों का आक्रोश देख बाद में उसने स्वीकार किया कि वह मुस्लिम है और उसका नाम अजमल हुसैन है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button