नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

खड़गे से मिले बंधु तिर्की,विधानसभा चुनाव को लेकर हुई बातचीत

संगठनात्मक मुद्दों पर भी हुई चर्चा

रांची:झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने आज नई दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की. मुलाकात के बाद श्री तिर्की ने कहा कि बातचीत बहुत ही सकारात्मक रही और इस दौरान झारखण्ड में कांग्रेस पार्टी के संगठन के साथ ही हाल के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के परिप्रेक्ष्य में इसके प्रदर्शन पर भी चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि आज की बैठक के दौरान उन्होंने श्री खड़गे को झारखण्ड में कांग्रेस संगठन की गतिविधियों के साथ ही कार्यकर्ताओं की भावनाओं से भी अवगत कराया.

श्री तिर्की ने कहा कि श्री खड़गे ने विशेष रूप से प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र के संदर्भ में कांग्रेस के प्रदर्शन पर विचार विमर्श करने के साथ ही इंडिया गठबंधन के साथी दलों के प्रदर्शन पर भी बातचीत की. इस दौरान महत्वपूर्ण मुद्दा अनुसूचित जनजाति के लिये उन सुरक्षित सीटों का भी था. श्री तिर्की ने कहा कि 2019 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ने उन 28 विधानसभा क्षेत्र में से 26 सीटों पर विजय प्राप्त की थी और इस बार भी यही अपेक्षा है. इस संदर्भ में मल्लिकार्जुन खड़गे ने नये सिरे से झारखण्ड विधानसभा चुनाव के संदर्भ में रणनीतिक तैयारी के लिये श्री तिर्की को अनेक निर्देश दिये.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button