नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडबोकारो

बाइक से घर जा रहे बैंक कर्मी की सड़क पर गिर कर हुई मौत

बोकारो-बेरमो: जरंगडीह स्थित धोरी माता अस्पताल के समीप दो पहिया वाहन में सवार जरीडीह बाजार स्टेट बैंक कर्मी की बुधवार को लगभग 3:00 बजे चक्कर खाकर गिरने से मौत हो गई। बैंक कर्मी हिलारियस तिग्गा बैंक से ड्यूटी करके अपने घर लौट रहा था। मृतक के साथ उक्त दो पहिया वाहन में बैठी साथी बैंक कर्मी मालती देवी ने घटने के संबंध में अपने बैंक मैनेजर को फोन पर घटना की जानकारी दी और बताया कि अचानक बैंक कर्मी तिग्गा को मोटरसाइकिल चलाने के क्रम में चक्कर आने लगी और वह मोटरसाइकिल को रोक दिया और मोटरसाइकिल खड़ा करने के बाद वे सड़क पर गिर पड़े।

डॉक्टरों ने उसे बाहर से ही देखकर मृत घोषित कर दिया

घटना की सूचना मिलते ही बैंक मैनेजर देवानंद रविदास घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना गांधीनगर पुलिस को दिया। गांधीनगर थाना के एसआई संजय सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर 108 वाहन के माध्यम से उसे ढोरी स्थित केंद्रीय अस्पताल भेजा। बैंक मैनेजर देवानंद रविदास के मुताबिक ढोरी स्थित केंद्रीय अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बाहर से ही देखकर मृत घोषित कर दिया, तसल्ली नहीं होने पर हम लोगों ने अपने कर्मी को अनुमंडलीय अस्पताल बेरमो फुसरो ले गए जहां कार्यरत डॉक्टर ने चेकअप कर मौत की पुष्टि की। देर शाम होने के कारण कल पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

मृतक बैंक कर्मी सिमडेगा का रहने वाला है फिलहाल वे अभी कथारा में रहकर जरीडीह बाजार स्टेट बैंक मे कलर के पद पर कार्यरत थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button