नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधधनबादरांची

11वीं के भोज में हुआ विवाद,बस्ती बना रणक्षेत्र,1 की मौत

बरवाअड्डा के कांग्रेस नेता उमाचरण महतो व उसके पुत्र पर मार डालने का लगा आरोप

तन्डा बस्ती में बना है तनाव

धनबाद: कतरास 11 वी का भोज तिवारी लोगो को खिलाने को लेकर कतरास थाना क्षेत्र के तन्डा बस्ती तेली टोला में बुधवार की शाम रणक्षेत्र बन गया.घटना से यहा अफरा तफरी मच गयी. घटना से प्रदीप महतो की माता भलिया देवी की मौत हो गयी.इसके बाद यहां तनाव कायम हो गया.शव को कतरास बाजार-तोपचांची रोड पर रख आक्रोशित लोग धरने पर बैठ गये. सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.कुछ लोग आरोपियों के आवास पर धमक करने लगे.

पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर महिला सहित 13 लोगो को गिरफ्तार किया है

लेकिन कतरास थानेदार रास बिहारी लाल के ठोस आश्वासन पर लोग शांत हुए.पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर महिला सहित 13 लोगो को गिरफ्तार किया है.इसके बाद लोग शांत हुए और रात 10 बजे शव को पुलिस ने उठाया. प्रदीप महतो ने बताया कि सुनील महतो के परिजन की एक महिला की मौत का 11 वी था.सदियों से तिवारी लोगो को भोजन कराने का पीपल वृक्ष के पास होता आया है.लेकिन साजिश कर मेरे घर के पास भोजन कराया जा रहा था.

स्कॉर्पियो वाहन मेरे माता जी पर चढ़ा दी

विरोध किया, तो मारपीट की गयी.पुलिस को सूचना दी.लेकिन सुनील ने अपने ससुर बरवाअड्डा निवासी कांग्रेस नेता उमाचरण महतो व उसके पुत्र मुकेश महतो व अन्य को बुलाकर मेरे घर पर हमला करवा दिया.स्कॉर्पियो वाहन मेरे माता जी पर चढ़ा दी.जिससे उसकी मौत हो गयी.उनलिगो ने मुझे मेरे भाई सुधीर महतो, विजय, अजय, देवंती देवी के अलावा विष्णु मिश्रा को घायल कर दिया.प्रदीप ने सुनील महतो,अजय महतो,पंकज महतो,महरु महतो,फगनू महतो,मनीष महतो सहित एक दर्जन महिला-पुरुष के खिलाफ घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है.थानेदार ने बताया कि मामले में 13 लोगो की गिरफ्तारी की गयी है.जांच की जा रही है.विधि-सम्मत कारवाई की जायेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button