नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

BDO साहब को इश्कबाजी पड़ी महंगी, जमकर हुई कुटाई

इश्क आग का दरिया है और डूब कर जाना है..कौन जानता था यह शेर चतरा में एक बीडीओ (BDO) के लिए मुसीबत बन जाएगा. अपने कार्यस्थल के पास की ही प्रेमिका को जबरन साथ ले जा रहे बीडीओ की परिजनों ने पिटाई कर दी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि न्यूज़ टुडे धनबाद घटना की पुष्टि नहीं करता है

चतरा: झारखंड के चतरा जिले में गुरुवार को एक बीडीओ साहब को इश्कबाजी महंगी पड़ गई. इश्कबाजी करने प्रेमिका के गांव पहुंचे कुंदा प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी श्रवण कुमार राम की हरकत उनको उल्टी पड़ गई. इश्क फरमाने प्रेमिका के घर पहुंचे बीडीओ साहब ने जैसे ही युवती का हाथ पकड़ कर उसे अपनी पत्नी बताते हुए घर से बाहर निकालने की कोशिश की. वहां पहुंचे युवती के परिजनों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी की धुनाई शुरू कर दी. पिटाई करते हुए उन्हें घर से बाहर निकाला. इसका वीडियो जिले में वायरल हो रहा है. हालांकि न्यूज़ टुडे धनबाद घटना की पुष्टि नहीं करता. लेकिन जिले में घटना को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है.

जिससे जैसे ही बनी किसी ने लात से तो किसी ने हाथ से बीडीओ साहब को मारा

स्थानीय लोग बताते हैं कि घर वाले इतना नाराज थे, जिससे जैसे ही बनी किसी ने लात से तो किसी ने हाथ से बीडीओ साहब को मारा. हालात की नजाकत को देखते हुए आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने को दी. इसके बाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और प्रखंड विकास पदाधिकारी को अपनी सुरक्षा में लेकर उनके आवास तक पहुंचाया.विवाहित हैं बीडीओबता दें कि बीडीओ श्रवण कुमार राम का प्रखंड कार्यालय के नजदीक की ही एक लड़की पर दिल आ गया है.

युवती का कहना है कि पहली पत्नी के रहते, वह उनसे शादी नहीं कर सकती

बताया जा रहा है डेढ़ वर्षों से उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है. बीडीओ साहब विवाहित भी हैं. युवती का कहना है कि पहली पत्नी के रहते, वह उनसे शादी नहीं कर सकती. इस पर गुरुवार को बीडीओ साहब युवती के घर पहुंच गए और उसका हाथ पकड़कर अपने साथ बाहर लेकर जाने लगे. घर वालों ने विरोध किया तो उसे अपनी पत्नी बताया. इस पर परिजन आपा खो बैठे और बीडीओ साहब की जमकर पिटाई की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button