नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

झारखंड में भारत बंद का दिखने लगा असर, कई पार्टियां सड़क पर उतरी

रांची : कृषि कानून के विरोध में किसानों के भारत बंद का असर राजधानी रांची सहित झारखंड के जिलों में दिखने लगा है. सड़क पर बंद समर्थक उतर गए हैं. प्रदर्शन कर रहे समर्थकों ने कई जगहों पर गाड़ियों को भी रोका है. वहीं सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार देखने को मिल रही है. भारत बंद का कई पार्टियों ने समर्थन किया है.

रांची में दिखने लगा असर

कृषि कानून के विरोध में सड़क पर उतरे कांग्रेस, राजद, जेएमएम भारत बंद का समर्थन किया है. केंद्र सरकार से उनलोगों ने कृषि काननू को वापस लेने की मांग की है.
रांची के में रोड में बंद समर्थक सुबह से प्रदर्शन कर रहे हैं

बोकारो में सड़क पर उतरे विपक्षी पार्टियां

बोकारो के नया मोड़ में भारत बंद को सफल बनाने के लिए सभी विपक्षी पार्टियां सड़क पर उतर गए हैं. समर्थकों ने कई जगहों पर सड़क जाम कर दिया. भारत बंद होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है.धनबाद में लगी वाहनों की लंबी कतार धनबाद में भारत बंद का असर दिखने लगा है. भारत बंद का समर्थन झामुमो, कांग्रेस, राजद और वामपंथी संगठनों ने किया है. समर्थकों ने गोविंदपुर में एनएच-19 को जाम कर दिया है. जाम के कारण एनएच पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है. कृषि कानून के विरोध में समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की. वहीं सड़क जाम को मुक्त कराने को लेकर पुलिस और बंद समर्थकों में तीखी बहस हो गई है.भारत बंद के कारण सभी स्कूल-कॉलेज बंद भारत बंद के कारण शहर के कई निजी स्कूलों में कक्षाएं ऑफलाइन मोड पर स्थगित रहेंगी. बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यक फैसला स्कूल प्रबंधनों के द्वारा लिया गया है. हालांकि किसान संगठनों का कहना है कि यह बंद पूरी तरह से शांतिपूर्ण रहेगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button