नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडदेश-विदेशरांची

भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती का कोरोना से हुआ निधन

मुंबई कोरोना वायरस का कहर अब बड़े रूप में देखने को मिल रहा है. इस वायरस की दूसरी लहर में कई लोगों की जान जा रही है. ऐसे में अब मनोरंजन जगत से एक हिला देने वाली खबर सामने आई है.अब भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती का निधन हो गया है. खबर के अनुसार सिंगर का निधन कोरोना से हो गया है. श्याम देहाती के निधन से हर कोई हैरान हो गया है. गीतकार के फैंस को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है कि श्याम ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसे में श्याम के निधन से भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने शोक जताया है.

कोरोना से हुआ निधन

खबरों की मानें तो श्याम देहाती की कुछ दिन पहले तबीयत थोड़ी खराब हुई थी.हाल ही में गीतकार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद रविवार को हालत बिगड़ने पर उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां सोमवार को डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बाद श्याम देहाती ने अपनी अंतिम सांस ली.

भोजपुरी सेलेब्स हुए दुखी

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट दुख जताते हुए लिखा है कि बहुत दुःख हुआ है सुन कर अब श्याम देहाती जी हमारे बीच नहीं रहे. ईश्वर उनके परिवार को ये दुःख सहने की शक्ति दे, ॐ शान्ति शान्ति शान्ति.

वहीं, खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्याम देहाती की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि हम सभी के लाख कोशिश के बावजूद हमारा भाई श्याम देहाती अब नहीं रहे, ये मैसेज शेयर नहीं किया जा रहा है, मन बहुत भारी हो गया है. भाई आप इस दुनिया में नहीं है लेकिन आपकी लिखी हर वो गीत हम सभी के बीच आपके होने का एहसास दिलाएगी. भगवान आपके पवित्र आत्मा को शांति दे.

श्याम का करियर

श्याम देहाती ने 2007 में ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से गीतकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. श्याम देहाती ने खेसारी लाल यादव, रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, मनोज तिवारी समेत भोजपुरी के तमाम बड़े सितारों के लिए गाने लिखे थे और कई फिल्मों के लिए संगीत भी दिया.
उन्होंने अपने छोटे से करियर में एक खास पहचान ली थी. गीतकार और एक संगीतकार होने के अलावा श्याम देहाती ने तीन साल पहले ‘रानी दिलबर जानी’ नामक भोजपुरी फिल्म से बतौर हीरो भी डेब्यू किया था लेकिन उनको एक्टिंग में खास मुकाम नहीं मिल पाया था. श्याम देहाती ने पिछले साल की नमकीन का कारोबार भी शुरू किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button