नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

भाजपा मदरसे के बच्चों को आतंकवादी का नाम देती है,और हम बच्चों को आईएएस-आईपीएस बना रहे हैं:इरफान अंसारी

आदिवासियों ने पेश की मिसाल.. मदरसे के जीर्णोद्धार के लिए विधायक को दिया धन्यवाद

जामताड़ा:विधायक इरफान अंसारी ने आज मोहड़ा मदरसे के जीर्णोद्धार के लिए 17 लाख रुपए दिए और उसका विधिवत्त शिलान्यास किया। जैसा कि मालूम हो कि यहां के आदिवासियों ने एक मिसाल पेश करते हुए विधायक इरफान अंसारी से मोहड़ा मदरसा के लिए मांग रखी और विधायक ने संज्ञान लेते हुए योजना को स्वीकृत कराया।

मौके पर विधायक ने कहा कि यहां के संस्कृति की खूबसूरती है कि हमारा आदिवासी समाज इस मदरसे के लिए मांग रखा था। पूरे मदरसे का कायाकल्प बदलेगा और हमारे बच्चे को हर एक सुविधा मिलेगी। मेरा मानना है कि दीनी तालीम के साथ-साथ दुनिया की तालीम भी हासिल करना आवश्यक है। इसी को देखते हुए मैंने राशि उपलब्ध कराया है। आने वाले समय में मोहड़ा मदरसा एक नए रंग रूप में दिखेगा। शिक्षा के प्रति में काफी गंभीर हूं और शिक्षा को कैसे बढ़ावा दिया जाए इसके लिए प्रतिबद्ध हूँ।

आगे विधायक ने कहा की भाजपा वाले जानबूझकर मदरसा को बदनाम करने का प्रयास करते हैं और यहां के बच्चों को आतंकवाद से जोड़ने का काम करते हैं जो सरासर गलत है। मदरसे के बच्चे काफी हुनरमंद होते हैं और बेवजह इन्हें टारगेट किया जाता है। मैं यहां के बच्चों को डॉक्टर इंजीनियर और आईएएस आईपीएस बनाने की मुहिम में जुटा हूं तो दूसरी तरफ भाजपा इन्हें आतंकवाद से जोड़ने का काम करती है। लेकिन मैंने कहा है कि आप लोग बेफिक्र होकर तालीम हासिल करें और समाज में आगे आये। इरफान अंसारी है तो आप लोग को चिंता करने की जरूरत नहीं। हर तरह की मुसीबत में मैं खड़ा हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button