नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

भाजपा वालो भागो जनता पीटेगी, अब कॉग्रेस ही जीतेगी

रांची: काँग्रेस की फायर ब्राण्ड राष्ट्रीय प्रवक्ता साधना भारती ने कांग्रेस भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चुनाव आते ही भाजपा में धर्म को धंधा बनाने के सब प्रबन्ध हो जाते हैं, सता की खुरचन चाटने के लिए भाजपा में कई नेवलों के भी साँपों से सम्बन्ध हो जाते हैं। भाजपा रामवादी नहीं रावणवादी है, कृष्णवादी नहीं कंसवादी है, भाजपा के ठगबन्धन में शामिल संजय निषाद ने कहा था कि भगवान राम दशरथ के पुत्र नहीं है, संजय- निषाद ने तो ही माता कौशल्या के असतित्व पर संदेह जताया फिर भी भाजपा ने संजय निषाद को योगी मंत्री मण्डल का सदस्य बनाया, आज तक संजय निषाद को मंत्री पद से नहीं हटाया। भाजपा के नेता नरेश अग्रवाल ने राज्य सभा में भगवान राम की तुलना रम से और माता सीता की तुलना शराब से की, फिर भी भाजपा ने नरेश अग्रवाल को राज्य सभा पहुंचाया, उनके पुत्र को योगी मंत्री मण्डल में शामिल कराया। भाजपा न रामवादी है, न कृष्ण वादी है, न धर्मवादी है। भाजपा केवल नोट वादी हैं। भाजपा का केवल एक ही काम है चन्दा दो और धन्धा लो,राम-राम जपना पराया माल अपना।
संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा,कमल ठाकुर,आभा सिन्हा नीतू देवी, आप के सौरभ श्रीवास्तव भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button