नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

राजीव अरुण एक्का वीडियो कांड:ईडी कार्यालय पंहुचा भाजपा

रांची : पूर्व प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का मामले में भाजपा कार्रवाई की मांग कर रही है। प्रधान सचिव का किसी लाइजनर के आवास पर बैठ कर फ़ाइल निबटारा करने का वीडियो जैसे ही वॉयरल हुआ। उसके बाद सरकार ने उन्हें प्रधान सचिव से हटा दिया। लेकिन भाजपा उनपर कार्रवाई की मांग कर रही है। इसी कड़ी में वीडियो और कुछ सबूत के कागजात लेकर भाजपा के पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ED दफ्तर पहुंच कर एक ज्ञापन दिया है।

ज्ञापन देने के बाद भाजपा नेता शिवपूजन पाठक ने कहा कि झारखंड में बड़े पैमाने पर ट्रांसफर पोस्टिंग का खेल खेला गया है। इसमें तत्कालीन प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का पूरी तरह से शामिल है। विशाल चौधरी सत्ता का करीबी है। उसके ही इशारे पर पैसे लेकर पूरा खेल खेला जाता था। उन्होंने कहा कि जो वीडियो सामने आया है उसमें कई आवाज़ भी है। जिसमें पैसों के लेन देन का जिक्र है। उन्होंने ED से मांग किया है कि आईएएस राजीव अरुण एक्का के पास अकूत संपति है। हो सकता है कि वह विदेश निकल सकते है वही सभी पैसों को शिफ्ट कर सकते है। ईडी से मांग किया है कि पूरे मामले की जांच कर आरोपी अधिकारी पर कार्रवाई करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button