नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडबिज़नेसरांचीराजनीति

टोरी से राजधानी एक्सप्रेस के शुभारंभ पर बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष,लोहरदगा में ट्रेन के ठहराव के लिए रेल मंत्रालय से करेंगे बात

अटल जी के सपनो को साकार किया मोदी सरकार ने :दीपक प्रकाश

रांची:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि लोहरदगा टोरी लाइन से राजधानी एक्सप्रेस चलाई जाए यह अटल जी की सरकार ने संकल्प व्यक्त किया था जिसे भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने पूरा किया।उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार सुदूर,दुर्गम क्षेत्रों में भी बुनियादों सुविधाओं के विस्तार पर तेजी से काम कर रही है। श्री प्रकाश आज राजधानी एक्सप्रेस के परिचालन के अवसर पर रांची स्टेशन पर बतौर अतिथि शामिल हुए।उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के गठन के साथ ही रेलवे लाइन के सुदृढ़ीकरण का कार्य में तेजी आई और समय सीमा के भीतर पूरा किया गया। उन्होंने कहा कि वनवासी क्षेत्र के लंबे समय का स्वप्न आज पूरा हुआ है। कहा कि इससे रांची नई दिल्ली की यात्रा में न सिर्फ समय की बचत होगी बल्कि इस क्षेत्र में रोजगार के अवसर भी विकसित होंगे।लोहरदगा में ठहराव केलिये रेल मंत्रालय में करेंगे बात श्री प्रकाश ने कहा कि भाया लोहरदगा टोरी से चलने वाली इस ट्रेन का लोहरदगा में ठहराव हो इसके लिये वे रेल मंत्रालय से बात करेंगे।
उन्होंने कहा कि लोहरदगा पुराना ज़िला मुख्यालय है। इसकी एक अपनी पहचान है। साथ ही यहां से छत्तीसगढ़ के जशपुर आदि क्षेत्र के लोगों को भी सुविधा मिल सकेगी। लोहरदगा ज़िला देश को प्रचुर मात्रा में बॉक्साइट उपलब्ध कराता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button