नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भाजपा चलाएगी राहत कार्य

रांची: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, विधायक और सांसदों की वर्चुअल बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमन्त सरकार की लापरवाही और उदासीनता के कारण कोरोना संक्रमण भयावह रूप लेता जा रहा है। कोरोना ने राज्य की स्थिति बिगाड़ दी है। राज्य सरकार स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के बजाए अपनी विफलता छुपाने में लगी है। यह समय है मिलजुल कर इस लड़ाई को लड़ने की और फतह करने की।

उन्होंने कहा कि राज्य के हालात को देखते हुए उन्होंने केंद्र सरकार के डी. वी. सदानंद गौड़ा केंद्रीय मंत्री(रसायन एवं उर्वरक), पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान समेत कई मंत्रियों से बात चीत किया। जिसमें केंद्रीय मंत्रीगण ने आश्वासन दिया कि केंद्र सरकार, झारखंड की जनता के साथ खड़ी है। यहां किसी भी तरह के ऑक्सीजन, दवा या वैक्सीन की कमी नहीं होने देंगे। रेमिडैक की भी पूर्ति करने को तैयार है, इसके लिए राज्य सरकार की ओर से पहल किया जाना बाकी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने सीसीएल और बीसीसीएल से भी बातचीत कर स्वास्थ्य सुविधा बढ़ाने की अपील की है।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर हुए बैठक में पार्टी पदाधिकारियों, विधायक और सांसदों ने भी अपने अपने विचार दिए। सभी के विचारों को सुनते हुए प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा की कार्यक्रम की रचना करते हुए यथाशीघ्र पार्टी विशेष अभियान चलाएगी। भारतीय जनता पार्टी व यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का मूल मंत्र “सेवा ही संगठन है” को पुनः बड़े रूप में पार्टी विस्तार देगी।

बैठक में उपस्थित विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि वे राज्य के हालात को लेकर लगातार केंद्रीय मंत्री से लेकर राज्य के अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने भी भरपूर मदद करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ता अपने अपने स्तर से सेवा कार्य में जुट गए हैं।
साथ ही बैठक में उपस्थित संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने भी पार्टी के सभी जिला अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष, विधायक और सांसद से इस संक्रमण काल में अपने अपने स्तर से बढ़-चढ़कर मदद के हाथ बढ़ाने का आग्रह किया है।

इस बैठक का संचालन प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू और धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश महामंत्री काजल प्रधान ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा, सांसद बीडी राम, विद्युत वरण महतो, सुदर्शन भगत, पीएन सिंह, विधायक मनीष जायसवाल, समरी लाल, केदार हाजरा, जय प्रकाश भाई पटेल, नवीन जयसवाल, भानु प्रताप शाही, किसुन दास, कोचे मुंडा, राज सिन्हा, राज पलिवार, प्रेम मित्तल, अनवर हयात, राजश्री जयंती, किशलय तिवारी, आरती कुजूर, सूरज चौरसिया, अविनेश कुमार सिंह, शिव शंकर उरांव, भरत यादव, अनूप अधिकारी, सुरेंद्र महतो, राम दरस यादव, विजय नंद पाठक, ओम प्रकाश केशरी, अशोक यादव, नितेश चन्द्रवंशी, हरिकृष्ण सिंह, चंद्रशेखर सिंह, अशोक शर्मा समेत सभी जिलों के जिलाध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, विधायक और सांसद गण ने बैठक में अपने अपने विचार रखा व बैठक में भाग लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button