नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

प्रखंड संसाधन केंद्र की जर्जर छत टूटकर गिरी, बाल बाल बची शिक्षिकाएं

धनबाद के झरिया प्रखंड संसाधन केंद्र लाइब्रेरी की जर्जर भवन का छत अचानक टूटकर गिर गया. घटना के समय छत के नीचे ही तीन शिक्षिकाएं खड़ी थी, लेकिन जब तक छत उनके ऊपर गिरता वो संभल गई, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया.

धनबाद: झरिया प्रखंड संसाधन केंद्र लाइब्रेरी की जर्जर भवन की छत का एक हिस्सा अचानक टूटकर नीचे गिर गया. छत के नीचे तीन शिक्षिकाएं खड़ी थी. टूटा हुआ हिस्सा इससे पहले कि उनके सिर पर गिरता वे संभल गई, जिससे बड़ा हादसा टल गया.

अचानक ऊपर से छत का हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया
बीओ टू लक्ष्मी वर्मा ने बताया कि टीचर बबिता और अर्चना के साथ यहां मासिक रिपोर्ट जमा करने पहुंचे थे, रिपोर्ट को लेकर तीनों आपस मे चर्चा कर रहे थे, इसी दौरान अचानक ऊपर से छत का हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया, टूटा हुआ हिस्सा उनके सिर पर गिरता उससे पहले ही तीनों संभल गई. उन्होंने कहा कि यदि सिर पर गिरता तो किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था, घटना के बाद यहां कार्य करने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. बताया जाता है कि इस भवन का पिछले कई सालों से रिपेयरिंग नहीं की गई है, जिसके कारण इस भवन की स्थिति जर्जर हो गई है. कभी भी कोई बड़ा हादसा यहां हो सकता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button