नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

बंधु तिर्की जमीन दलालों के नाम बतायें या बाबूलाल मरांडी पर अनर्गल बयानबाजी बंद करें : आदित्य साहु

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू ने प्रेसवार्ता कर दी चुनौती

रांची: प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री सह राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने मांडर उपचुनाव के बाद वहाँ के पूर्व विधायक बंधु तिर्की का भाजपा नेता विधायकदल एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के खिलाफ दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बंधु तिर्की को चुनौती देता हूँ कि या तो वे जमीन दलालों के नाम बतायें या अनर्गल बयानबाजी से बचें।
उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री रहे हैं, उनकी बेदाग छवि रही है, उनके कार्यकाल में किये गये विकास कार्यों को जनता आज भी याद करती है। उन्होंने कहा कि बंधु तिर्की को विधायक रहते हुए कोर्ट ने उन्हें भ्रष्टाचार का दोषी पाया जिसके कारण उनकी सदस्यता चली गई और मांडर में उपचुनाव कराना पड़ा। उन्होंने कहा कि मांडर उपचुनाव में उनकी बेटी शिल्पी नेहा तिर्की चुनाव जीत गई हैं पर भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन भी पहले से बेहतर हुआ है, हमारा वोट प्रतिशत बढा है और बूथ वाईज समीक्षा करने पर पता चलता है कि आदिवासी समाज का सबसे अधिक मत भारतीय जनता पार्टी को ही प्राप्त हुआ है।
श्री आदित्य साहु ने कहा कि विगत चार उपचुनावों में पार्टी जीत हासिल नहीं कर सकी है पर पिछले चुनाव परिणामों से तुलनात्मक रुप से हमारा प्रदर्शन बेहतर रहा है और आनेवाले आम चुनावों में पार्टी इन सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। श्री आदित्य साहु ने कहा कि अच्छा होता यदि बंधु तिर्की जनहित के मुद्दों पर अपनी बात रखते।
श्री साहु ने कहा कि प्रशासन के संरक्षण में जमीन की अवैध बाँऊडरी कराई जा रही है, पुंदाग सहित अनेक स्थानों पर जमीन की लूट की जा रही है और बंधु तिर्की इन मुद्दों पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी जैसे व्यक्ति पर ओछा बयान देना इनके अहंकार को दर्शाता है और इतिहास गवाह है अहंकार किसी का नहीं रहा है जनता सब देख रही है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र लोक-लाज से चलती है और ऐसे लोगों को इन चीजों से कोई लेना-देना नहीं है।
आज के प्रेस वार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर, शिवपूजन पाठक, अशोक बड़ाईक भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button