नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

कांटाटोली बस स्टैंड से होती है ब्राउन शुगर की डिलीवरी,मॉडल ने जेल जाने से पूर्व किया खुलासा

रांची में डोरंडा, पुंदाग, लोअर बाजार, अरगोड़ा और सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के कई इलाकों में सबसे अधिक हो रही है बिक्री

रांची:सुखदेव नगर थाना की पुलिस ने 11 अक्टूबर को 36 ग्राम ब्राउन शुगर और 2.90 लाख रुपए नगद के साथ मॉडल ज्योति शर्मा उसकी मां सहित पांच को गिरफ्तार किया था। जेल भेजे जाने से पहले मॉडल रह चुकी ज्योति शर्मा ने कई अहम खुलासा पुलिस के समक्ष किए। उसने बताया कि सासाराम से बस वाले ब्राउन शुगर लाते है और कांटाटोली बस स्टैंड में उसकी डिलीवरी बेचने वालों को की जाती है। रांची में इन दिनों डोरंडा, पुंदाग, लोअर बाजार, अरगोड़ा और सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के कई इलाकों में सबसे अधिक ब्राउन शुगर की बिक्री हो रही है। 25 ग्राम ब्राउन शुगर की बिक्री पेडलर 3 लाख रुपए में करते है। रांची में हर महीने 50 लाख रुपए का ब्राउन शुगर खपाया जा रहा है। रांची में एक विशेष समुदाय के युवकों में इसकी खपत सबसे अधिक हो रही है, क्योंकि वे शराब नहीं पीते।

पेडलरों को नशे का सामान लाने के लिए बिहार जाना भी नहीं पड़ता

ज्योति ने पुलिस को यह भी बताया कि बिहार के सासाराम से रांची चरस और ब्राउन शुगर लाया जा रहा है। इसके लिए पेडलर को ज्यादा जोखिम भी नहीं उठाना पड़ता। बस वाले सेट है। वे सासाराम से ब्राउन शुगर बड़े एजेंट से लेते है और रांची में लाकर उसकी सप्लाई कर देते है। चुकी ब्राउन शुगर की पुड़िया काफी छोटी होती है इसलिए उसपर किसी की नजर भी नहीं पड़ती और पुलिस भी कार्रवाई नहीं करती। इसलिए ना लाने वाले पकड़े जाते है और ना ही खरीदने वाले पेडलर पुलिस की गिरफ्त में आ पाते है। ज्योति शर्मा ने पुलिस को यह भी बताया है कि रांची में जितने भी ब्राउन शुगर बेचने वाले है वे किराए पर मकान ले रखे है ताकि छिपा कर ब्राउन शुगर रखा जा सके। इसकी बिक्री में कमाई बहुत ज्यादा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button