नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

पाथरडीह रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी में अतिक्रमण के खिलाफ चला बुलडोजर

पाथरडीह रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी में अतिक्रमण के खिलाफ चला बुलडोजर

धनबाद: झरिया के सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत पाथरडीह स्थित रेलवे के ट्रैफिक कॉलोनी में अतिक्रमण के खिलाफ रेलवे ने बुलडोजर चलाया है. यहां वर्षो से अवैध कब्जा कर रेलवे के क्वार्टर में रह रहे लोगों पर मंगलवार को कार्रवाई की गई. जिसमें आरपीएफ, जीआरपी और जिला पुलिस बल की भारी संख्या में तैनाती की गई थी. इस दौरान अतिक्रमणकारियों और पुलिस से नोकझोक भी हुई. हालांकि रेलवे के मकान को अतिक्रमण से मुक्त करा लिया गयै.

इसे भी पढ़ें-जामताड़ा में पानी भरे गड्ढे में डूबने से बालक की मौत

नोटिस के बावजूद नहीं हटाया गया अतिक्रमण
वहीं रेलवे द्वारा चलाये जा रहे इस अतिक्रमण अभियान को लेकर लोगों का कहना है कि 2020 में कोरोना से पहले रेलवे के अधिकारियों द्वारा नोटिस दिया गया था. इसके बाद मार्च महीने में वैश्विक महामारी कोरोना के कहर के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लग गया था, जो अभी तक जारी है. इन्ही सब कारणों से लोग अपना आशियाना दूसरी जगह नहीं बसा सके. लोगों ने कहा कि इस वैश्विक महामारी के वक्त रेलवे को थोड़ा वक्त देना चाहिए. वहीं अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे रेलवे के असिटेंट डिविजनल इंजीनियर बी.के.पांडये ने कहा कि रेलवे के क्वार्टर को अवैध कब्जा कर रह रहे लोगों से मंगलवार को मुक्त कराया गया और यह अभियान जारी रहेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button