नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

दो गुटों के विवाद में चली गोली, महिला घायल

धनबाद: कोयलांचल में अपराधी बेलगाम,फायरिंग और बमबाजी की घटना आम हो गई है,एक मामला बीती धनसर थाना क्षेत्र के गांधी रोड में देखने को मिला. दो गुटों के विवाद में एक व्यक्ति ने कट्टा से गोली चला दी, जिसमें दरवाजा को छेद करते हुए गोली घर की एक महिला को छिटक कर पेट में लग गयी. सूचना पाते ही धनसर पुलिस मौके पर पहुंची. पूरे मामले की जानकारी ली.

इस संबंध में गौतम झा के पत्नी घायल महिला सीता झा ने पुलिस को बताया कि रात में छोटू ओझा अपने कुछ सहयोगियों के साथ मेरे घर पर आए और जबरन पुराने मामले में समझौता करने के लिए दबाव बनाने लगे, जब मना किया तो उन लोगों ने गुस्से में आकर गेट पर गोली चला दी गेट से छर्रा टकराकर मेरे पेट में लग गई. जिसके बाद मेरे चिल्लाने पर सभी भाग खड़े हुए.

इस संबंध में पीड़ित ने धनसर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इधर, घनसार थाना प्रभारी जयराम प्रसाद ने कहा है कि दोनों गुटों में विवाद चल रहा है गोली क्यों और किसने चलाई, इसकी जांच की जा रही है. जिसने भी गोली चलाई है उसे चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी. महिला ने आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करायी जाएगी.

इसे भी पढ़ेः फिर टूटा विश्व रिकार्डः भारत में लगातार दूसरे दिन तीन लाख से अधिक कोरोना संक्रमित
बताया जाता है कि 21 मार्च को पुराने विवाद को लेकर छोटू ओझा और रिशु के बीच जमकर मारपीट हुई थी. मारपीट के दौरान छोटू ओझा बुरी तरह जख्मी हो गया था. वहीं, दूसरे पक्ष के भाजपा नेता दिलीप सिंह और रिशु झा भी चोटिल हो गए थे. दोनों की शिकायत पर धनसार पुलिस ने अलग-अलग मामला दर्ज किया था एक पक्ष के छोटू ओझा व दूसरे पक्ष के सीता झा ने मामला दर्ज कराया था तब से दोनों गुटों में तनाव चल रहा है. लेकिन पुलिस की कोई कार्रवाई नहीं होने से दबंगों का मन बड़ा हुआ था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button