नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

जमशेदपुर से बिहारशरीफ जा रही बस खाई मे गिरी दो की मौत दर्जनों घायल

जमशेदपुर से बिहारशरीफ जा रही यात्री बस हुई दुर्घटनाग्रस्त. पटना- रांची रोड पर एनएच 31 स्थित कारखुट घाटी में बस पलट गयी. खाई में गिरने से 2 यात्रियों की मौत, जबकि 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है.

जानकारी के अनुसार शिव शक्ति ट्रेवल्स की बस रात जमशेदपुर से बिहार के लिए निकली थी. बस की रफ्तार काफी तेज बतायी जा रही थी. बताया जा रहा है कि चालक ने संतुलन खो देने के कारण कारखुट घाटी में गिर गयी. दुर्घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. दुर्घटना तेजी व लापरवाही के कारण हुई. घायलों ने बताया कि बस शनिवार की रात तकरीबन 9:15 बजे खुली थी. रविवार की सुबह 7:30 में बिहारशरीफ पहुंचने का समय था. बस पर 20 से 25 लोग सवार थे. चालक काफी तेज गति में बस चला रहा था. घाटी में तीखे मोड़ पर भी बस की स्पीड कम नहीं हो रही थी. अंततः बस अनियंत्रित होकर पलट गई.
दुर्घटना में मरने वाले में से नालंदा जिले के नूरसराय के रहने वाले वीरेंद्र शर्मा की पत्नी कुसुम देवी तथा बिहारशरीफ के मुगलकुआं के मोहम्मद खुर्शीद की पत्नी रुकसाना खातून है. सभी घायलों को रजौली के अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया है. घायलों में कुछ की हालत गंभीर है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button