नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबाद

धनबाद के जीटी रोड में रफ्तार का कहर,बिहार से बंगाल जा रही बस पलटी,20 घायल

धनबाद : राजगंज में जीटी रोड पर शुक्रवार की देर रात्रि रफ्तार का कहर देखने को मिला. घटना में बिहार से पश्चिम बंगाल जा रही सोनू मोनू नामक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 15 से 20 लोग घायल हो गए.

गौरतलब है कि जीटी रोड इलाके में रात्रि में रफ्तार का कहर अक्सर देखने को मिलता रहता है. बीते दिनों गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत पूल के नीचे गिरने से हो गई थी. आए दिन इस प्रकार का भीषण सड़क हादसा जीटी रोड पर देखने को मिलता है.

शुक्रवार की देर रात्रि तकरीबन 2 बजे एक बार फिर से राजगंज इलाके में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला. जहां पर बिहार से पश्चिम बंगाल जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 15 से 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. गनीमत यह रही कि इतनी भीषण सड़क दुर्घटना होने के बावजूद किसी की जान नहीं गई है.

घटना की सूचना पाकर राजगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया. फोन पर बात करते हुए राजगंज थानेदार संतोष कुमार ने बताया कि भीषण सड़क हादसे और घायलों की संख्या को देखते हुए 5 से 6 एंबुलेंस को इस कार्य में लगाया गया था. सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. सभी घायलों का इलाज एसएनएमएमसीएच में चल रहा है जहां कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button