नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

दुबारा लॉक्डाउन होने के डर से व्यवसायी ने लगा ली फांसी

गिरीडीह:फिर से लॉकडाउन होने की आशंका से गिरिडीह के व्यवसायी ने लगा ली फांसी, लॉकडाउन के बाद से ही धंधा मंदा होने के कारण लौट आये थे गिरिडीह, शुरू करना चाहते थे अपना कारोबार :

झारखंड के गिरिडीह में व्यवसायी सुशिल पारिख ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कुटिया गली निवासी पारिख राजस्थान में मिठाई की दूकान चलाते थे. कोरोना काल की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद कारोबार मंदा होने की वजह से अपने गृह जिला गिरिडीह लौट आये थे, जहां से वो अपने व्यवसाय की नयी शुरुआत करना चाहते थे. मगर दोबारा कोरोना और लॉकडाउन की खबरों से वे तनाव में आ गए. डिप्रेशन की वजह से सुशिल ने अपने घर में ही फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली.

खुशमिजाज थे सुशिल, मगर लॉकडाउन के बाद से बदल गया व्यवहार :

सुशिल का बेटा कृष्णा पारीख अभी पढ़ाई कर रहा है. पिता के आकस्मिक निधन की खबर ने उसके साथ साथ पूरे परिवार को हिलाकर रख दिया है. अपने पिता के बारे में कृष्णा बताते है कि पिछले दस साल से मिठाई की दूकान चलाकर पापा घर का पालन पोषण करते थे. मां गृहणी है. सुशिल घर के एकमात्र कमाऊ सदस्य थे. वे अक्सर खुशमिजाज रहते थे. कभी तनाव में नहीं रहते थे. मगर कोरोना संकट और लॉकडाउन के बाद से घर की आर्थिक स्थिति खराब हो गयी. कर्ज का बोझ काफी बढ़ गया था. ऊपर से दोबारा लॉकडाउन लगने की आशंकाओं ने उन्हें डिप्रेशन में डाल दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button