नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
जमशेदपुररांची

रक्षासूत्र बांधकर छात्र- छात्राओं ने कटहल पेड़ की डालियों को काटने का किया विरोध

रांची: राँची विश्विद्यालय के छात्र छात्राओं ने मोरबादी स्थित पीजी कैंपस में वर्षों से पुराने कटहल पेड़ की डालिया काटे जाने का विरोध जताया।साथ ही साथ कटहल पेड़ कि 4 डालियों को विस्व पर्यावरण दिवस पर क।टना कोई अपराध से कम नहीं है।इसी क्रम में आज राँची विश्विद्यालय के छात्र -छात्राओं ने आरयू कैम्प्स के कटहल पेड़ में रक्षा सूत्र बांधकर इसे बचाने का संकल्प लिया।इस मौके पर छात्र छात्राओं ने कई स्लोगन के माध्यम से राँची विश्विद्यालय राँची के प्रभारी कुलपति डॉ कामिनी कुमारी से इस घोर अपराध करने वाले पे सख्त कानूनी कार्यवाही तथा अभियुक्त की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की।

इसका उचित सौन्दरी करण कराए ताकि कटहल पेड़ की रौनक फिर से लौट पाए

छात्र छात्राओं ने कहा कि राँची विश्विद्यालय प्रशासन जल्द से जल्द कटहल पेड़ के चबूतरे की मरमत कराए एवं इसका उचित सौन्दरी करण कराए ताकि कटहल पेड़ की रौनक फिर से लौट पाए।इस अवसर पर आशुतोष द्विवेदी ने कहा इस घटना से छात्र छात्राओं में काफी रोष और दुःख का माहौल है और विश्विद्यालय प्रशासन अभी तक किसी भी प्रकार की कोई भी कार्यवाही नहीं करना समय से परे हैं।इस अवसर पर छात्र नेता आशुतोष द्विवेदी, अवदेश ठाकुर,धीरज अग्रवाल, नेहा कुमारी,डीप कुमारी मांझी,हेमा कुमारी,पुम्मी कुमारी,सुरभी थापा ,दीपक गुप्ता समेत कई छात्र छात्र।एं उपस्थित थे।यह जानकारी अमन ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button