नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

मंदिर में चोरी एवं तोड़फोड़ के विरोध 12 को नामकुम बंद का आह्वान

धार्मिक स्थल से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा:संजय सेठ

राँची:राजधानी के नामकुम क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात उनिडीह स्थित प्रसिद्ध शिवलोक धाम मरासिल्ली पहाड़ पर स्थित मंदिर में चोरी एवं तोड़फोड़ से लोगों में आक्रोश है।रविवार को ट्रस्ट के सदस्यों ने अन्य सामाजिक संगठन के लोगों के साथ बैठक की।घटना की जानकारी लेने सांसद संजय सेठ, पूर्व विधायक रामकुमार पाहन भी पहाड़ पहुंचे एवं घटना की निंदा की।सांसद ने कहा हमेशा सनातन धर्म को ही क्यूं निशाना बनाया जाता है।धार्मिक स्थल से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।तोड़फोड़ गलत भावना से योजना के तहत किया गया है।आरोपी की गिरफ्तारी तक विरोध ज़रुरी है।उन्होंने शिवलोक धाम में प्रशासन द्वारा टीओपी बनाकर सुरक्षा मुहैया कराने के लिए वरीय अधिकारियों से बात करने की बात कही।श्री पाहन ने कहा कि सामाजिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।उन्होंने जनमानस के साथ विरोध करने की बात कही।

बैठक में घटना के विरोध में 10 अप्रैल को वरीय अधिकारियों को आवेदन देने। 11 अप्रैल की शाम सिदरौल जोड़ा मंदिर से सदाबहार चौक तक आक्रोश मार्च सह मशाल जुलूस निकालने एवं 12 अप्रेल को नामकुम बंद का आह्वान किया है। ट्रस्ट के अध्यक्ष दयानंद राय ने सभी धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों को मशाल जुलूस एवं बंदी में समर्थन देने की अपील की है। साथ ही सभी संचालकों को धर्म की रक्षा एवं घटना के विरोध में स्वत: अपने प्रतिष्ठान बंद रखने का निवेदन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button