नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

JPSC प्रकरण की सीबीआई जांच व चेयरमैन को बर्खास्त करे हेमन्त सरकार: दीपक प्रकाश

आरपीएन सिंह का भाजपा में शामिल होने पर प्रदेश भाजपा ने किया स्वागत

रांची:सातवीं से दसवीं जेपीएससी परीक्षा मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने हेमन्त सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कई सवाल खड़े किया है। उन्होंने हाईकोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि न्याय की जीत हुई अन्याय हारा है। उन्होंने सरकार से पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से व जेपीएससी के चेयरमैन को बर्खास्त करने की मांग किया है। उन्होंने आंदोलनकारी छात्र व भाजपा के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि न्याय की हमेशा जीत हुई है। इस सरकार के खिलाफ संघर्ष जारी रखना है। उन्होंने कहा कि हेमन्त सरकार जानबूझ कर मामले को भटकाना चाहती है। यह सरकार युवा विरोधी सरकार है। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

वहीं नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी ने भी जेपीएससी मामले में हाईकोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से कराने की मांग किया है। उन्होंने कहा कि छात्र व भाजपा कार्यकर्ता लगातार जेपीएससी परीक्षा में गड़बड़ी की मांग को लेकर आन्दोलण कर रहे थें किंतु यह निरंकुश व तानाशाही हेमन्त सरकार उन पर डंडे बरसा रही थी। आज पूरे मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है। साथ ही उन्होंने मांग किया कि अतिशीघ्र जेपीएससी चेयरमैन को बर्खास्त करे अन्यथा भविष्य में होने वाली परीक्षाओं में गड़बड़ियां होती रहेगी।आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल होने से उत्तर प्रदेश से लेकर झारखंड तक को मिलेगा लाभ: बाबूलाल मरांडी

आरपीएन सिंह के भाजपा जॉइन करने पर प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने झारखंड प्रदेश भाजपा की ओर से बधाई दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व, कार्यकुशलता व जेपी नड्डा जी के नेतृत्व के प्रति जो आस्था व सम्मान व्यक्त किया है उसके लिए बधाई। उन्होंने कहा कि जनता द्वारा तय किया गया कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार कर रहे हैं आरपीएन सिंह।

वहीं नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी ने झारखंड आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल होने पर बधाई देते हुए कहा कि आरपीएन सिंह व्यक्तिगत एक अच्छे मृदुभाषी व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति हैं। आरपीएन सिंह का ऊतर प्रदेश ही नहीं झारखंड से भी विशेष लगाव रहा है। उत्तर प्रदेश से लेकर झारखंड व देश स्तर पर लाभ मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button