नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

अवैध संबंध के शक में सीसीएलकर्मी ने पत्नी को मारी गोली

रांची के टाटीसिलवे थाना क्षेत्र में अवैध संबंध के शक में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। टाटीसिल्वे के आरा पंचायत में हुई इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है। आरोपी सीसीएलकर्मी है।

क्या है पूरा मामला

रांची के दरभंगा हाउस स्थित सीसीएल कार्यालय में टेलीफोन ऑपरेटर के पद पर कार्यरत सीपी आइन्द नाम के व्यक्ति ने अपने ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या कर फरार होने की कोशिश कर रहे आइन्द को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार सीसीएल कर्मी का अपने पत्नी के साथ कई दिनों से विवाद चल रहा था ,सीसीएल कर्मी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध है। इस बात को लेकर दोनों में कई दिनों से जबरदस्त झगड़ा चल रहा था। इसी बीच बुधवार को आरोपी पति ने अवैध हथियार  लेकर अपनी ही पत्नी को गोली मार दी जिसमें उसकी मौत हो गई।

आरोपी गिरफ्तार

रांची के रूरल एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है यह भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर अवैध हथियार आरोपी के पास पहुंचा कहां से।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button