नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडराजनीति

सेन्ट्रल अंजुमन कमेटी कांके का चुनाव 14 मार्च को

सदस्यता अभियान 25 फरवरी तक
रांची। सेन्ट्रल अंजुमन कमेटी कांके का चुनाव को लेकर अशफाक खान की अध्यक्षता में बैठक हुई । जिसमें सर्वसम्मति से अंजुमन कमेटी का चुनाव 14 मार्च को
कराने पर सहमति बनी। अशफाक खान ने बताया कि चुनाव को लेकर 23 जनवरी को अधिसूचना जारी कर 21 फरवरी को चुनाव कराने की तैयारी थी। सदर व सेक्रेटरी का बैलेट पेपर के माध्यम से चुनाव कराए जाऐंगे। उन्होंने बताया कि सदर, नायब सदर, सेक्रेटरी, नायब सेके्रटरी व खजांची पद के लिए चुनाव होना है।प्रत्याशीयों को नामांकन प्रपत्र के लिए 15 से 31 फरवरी तक मदरसा फैजुल उलूम चुड़ी टोला से बिक्री की जाएगी। *सदर व सेक्रेटरी पद के लिए नामांकन शुल्क पांच हजार एक रुपए वहीं नायब सदर व नायब सेके्रटरी पद के लिए नामांकन शुल्क पांच सौ रुपए रखा गया है। नामांकन 21 से 13 फरवरी तक होगाए वहीं 25 फरवरी को प्रत्याशी नामांकन वापस ले सकेंगे। जिसके बाद 27 फरवरी को स्क्रूटनी और एक मार्च को चुनाव चिन्ह आवंटित किये जाऐंगे। साथ ही चुनाव में पारदर्शिता लाने के लिए 6 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है। जिसमें समसुल हक, जिप सदस्य मोजिबुल अन्सारी, हाजी अलाउद्दीन अन्सारी, अकबर अली, सलामत अन्सारी, सउद अन्सारी व लालमोहम्मद शामिल हैं। इसके साथ ही अंजुमन कमेटी का सक्रिय सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है, जो 25 फरवरी तक चलेगी। इसके लिए अईनुल हक अन्सारी, सउद अन्सारी, मोजिबुल अन्सारी, मास्टर रसीद पतराटोली, मुस्तफा अन्सारी केदल को प्रभारी बनाया गया है। बैठक में लाल मोहम्मद, मोजिबुल अन्सारी, हाजी अकबर अन्सारी, सऊद अन्सारी, सलामत अन्सारी, अब्दुल रषीद अन्सारी शामिल हुए। यह जानकारी चुनाव प्रभारी अशफाक खान ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button