नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

केंद्र सरकार महंगाई काबू करने में नाकाम:लाडले खान

झामुमो नेता लाडले खान ने कहा कि केंद्र की भाजपानीत सरकार अपने सात साल की सरकार में हर मोर्चा में विफल रही। केंद्र सरकार महामारी में भी अवसर तलाशते हुए देश के उद्योगपतियों पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है।।देश की जनता को कोरोना महामारी के विकराल रूप होने के बावजूद सरकार सिर्फ बंगाल के बाद उत्तरप्रदेश के चुनाव में केंद्रित है।जनता को सरकार खुले आसमान पर मरने छोड़ दिया है और धुर्वीकरण की राजनीति कर लोगो को आपस मे बाटने का काम में लगी है। जिसका खामियाजा इसे बंगाल के परिणाम में देखना पड़ा। केंद्र की मोदी सरकार लगातार राष्ट्रीय संपदा को रेल ,

सेल कोयला, इस्पात, हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशनों ,सहित कई संपदाओं को बेच दिया। आज अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दामों में काफी गिरावट के बावजूद देश में डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। जिससे सभी तरह के आवश्यक वस्तुओं के दाम मे बढ़ोतरी हुई है। जिससे आम जनता का जीना दूभर हो गया है। खान ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार गरीब विरोधी है। सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण ही महंगाई आसमान छू रही।जिससे आम जनता त्राहिमाम है। रोजमर्रा की वस्तुओं की कीमत में बढ़ोतरी के बावजूद सरकार के कान में जूं नही रेंग रही। ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button