नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

केंद्रीय सरना समिति ने बाबूलाल मरांडी का पुतला दहन किया

रांची: केंद्रीय सरना समिति ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का पुतला दहन किया। यौन शोषण के के आरोप में सुनील तिवारी को अभियुक्त बनाया गया है,सुनील तिवारी के उपर आदिवासी लड़की के साथ शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है जिस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के प्रेस सलाहकार सुनील तिवारी के बाचव में ब्यान दिया जा रहा कि सुनील तिवारी निर्दोष है बीजेपी के राजनेता के द्वारा अभियुक्त को बचाने का यह व्यान बाजी करना अशोभनीय है। हर बार बाबूलाल मरांडी ऐसे अभियुक्त के साथ सफेद पोश चोला पहनाने का प्रयास बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा हमेशा करते हैं,साथ ही आदिवासी के साथ पक्षपात करने काम करते हैं। बीजेपी के नेताओं के द्वारा सी डब्लू डी के यहां दबाव भी बनाया जा रहा है कि सुनील तिवारी केश निराधार है ।

इस मामला में बीजेपी के नेता खुद न्याय कर देते हैं कि कौन दोषी है और कौन निर्दोष है।

प्रशासन से आदिवासी संगठन मांग करती है कि जल्द से जल्द सुनील तिवारी को अविलंब गिरफ्तार करें अन्यथा बाबूलाल मरांडी जिस अभियुक्त को बचाने का किया जा रहा है उस स्थिति में बाबूलाल मरांडी के आवास को एक सप्ताह के अंदर घेराव करेंगी।
इस मौके पर केंद्रीय सरना समिति के अध्यक्ष अजय तिर्की, महासचिव संतोष तिर्की, सचिव संजय लोहरा,रवि खलखो, उपाध्यक्ष गौतम उरांव, संरक्षक राहुल उरांव, अजय कच्छप,चिल्गु कच्छप, जयंत कच्छप, रूपचन्द्र जी, प्रकाश तिर्की, विकास तिर्की, कुलदीप तिर्की, विक्की लिंडा, अशोक लोहरा, विधिक सलाहकार किशोर लोहरा,अमित कुमार, मुन्ना मिंज, अन्य सामाजिक संगठनों से लोग उपस्थित हुए।,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button