नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबादधार्मिक

आज से बलिया के लिए वाया धनबाद चलेगी छठ स्पेशल ट्रेन

धनबाद :यूपी के बलिया और झारखंड के धनबाद, बोकारो व रांची के बीच सफर करने वालों के लिए भारतीय रेलवे ने साैगात दी है। छठ स्पेशल के ताैर पर वाया धनबाद, सिकंदराबाद से बलिया के बीच ट्रेन चलाने की घोषणा की है।यह पहली ट्रेन होगी जो धनबाद और बलिया को कनेक्ट करेगी। यह ट्रेन सिकंदराबाद और बलिया के बीच एक फेरा लगाएगी। इससे पहले दोनों स्थानों के बीच कोई सीधी ट्रेन नहीं चली है। अब उम्मीद की जा सकती है कि भविष्य में धनबाद से बलिया के बीच सीधी ट्रेन चल सकती है। बस इसके लिए दोनों स्थानों के जनप्रतिनिधियों को थोड़ी कोशिश करनी होगी।

टाइम-टेबल
07051सिकंदराबाद-बलिया एक्सप्रेस सिकंदराबाद से रात 11:35 पर खुलेगी। बोकारो रात 1:40, धनबाद अलसुबह 3:45 पर पहुंचेगी। शाम 5:40 पर बलिया पहुंचेगी।
07052 बलिया-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन बलिया से रात 2:10 पर खुलेगी। दूसरे दिन शाम 4:15 पर धनबाद और शाम 6:20 पर बोकारो के बाद अगले दिन शाम 7:10 पर सिकंदराबाद पहुंचेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button