नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

सीआईएसएफ ने छापामारी कर 10 टन कोयला जब्त किया

धनबाद: लोदना क्षेत्र के सीआईएसएफ के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर डीपू धौरा क्षेत्र में छापामारी कर लगभग 10 टन कोयला जब किया जब कोयला को प्रबंधन के पास जमा करा दिया गया। छापामारी का नेतृत्व सीआईसीएफ इंस्पेक्टर कृष्णा देवनाथ कर रही थी।
तिसरा पुलिस को भी सूचना दी गई पुलिस भी आई और संयुक्त रूप से छापामारी किया गया।

किसी भी कीमत पर कोयला चोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी

तेजस्विनी सीआईएसएफ के अधिकारी कृष्णा देवनाथ ने बताई कि किसी भी कीमत पर कोयला चोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी सिंडिकेट बहुत प्रयास कर रहा है लेकिन उसे सफल नहीं होने देना लोदना क्षेत्र में जहां भी सूचना मिलती है स्थानीय पुलिस को लेकर और अपनी टीम को लेकर छापामारी करते हैं इस छापामारी से कोयला चोरों में हड़कंप मच गया है बताया जाता है कि यह कोयला जमा कर सिंडिकेट बाहर भेजने की तैयारी थी तभी उस पर पानी फिर गया इधर तीसरा थाना प्रभारी बालाजी राजहंस ने भी कहा कि क्षेत्र में किसी भी कीमत पर कोयला चोरी नहीं होने देंगे मौके पर क्राइम विभाग के राजेंद्र कुमार दीपक वर्मा आदि भी शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button