नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

सिटी एसपी ने की क्राइम मीटिंग, क्रिसमस और नववर्ष को लेकर दिए निर्देश

रांची:राजधानी रांची में क्रिसमस और आने वाले नए साल को लेकर पुलिस विशेष चौकसी बरतेगी। इसको लेकर रविवार सिटी एसपी सौरभ क्राइम मीटिंग कर रहे हैं। जहां सभी डीएसपी और थाना प्रभारी मौजूद हैं।

विशेष चौकसी के निर्देश

सिटी एसपी शौरभ द्वारा लिए जा रहे क्राइम मीटिंग में क्रिसमस और नए वर्ष में विशेष चौकसी बरतने के निर्देश जिले के एएसपी,डीएसपी,सभी थाना प्रभारियों और ओपी प्रभारियों को दिया गया है। खासकर ग्रामीण इलाकों में हुड़दंगयों पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। पिकनिक स्पॉट पर भी विशेष चौकसी बरतने को कहा गया है। क्योंकि नए वर्ष में ज्यादातर लोग पिकनिक स्पॉट पर अपने परिवार के साथ जाते हैं। ऐसे समय में किसी भी तरह की अनहोनी ना हो। इस पर पैनी नजर रखने को कहा गया है।

पुराने कांडों की समीक्षा

इसके साथ ही पुराने लंबित कांड की समीक्षा,साइबर कांड समेत फरार चल रहे अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश भी दिए गए है।वंही अनुसंधान के खुलासे में बेहतर प्रदर्शन करने वाले पुलिस पदाधिकारियों को सिटी एसपी ने सम्मानित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button