नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

सिटी एसपी ने साइकिल से की पेट्रोलिंग,जवानों की लगाई क्लास

धनबाद : वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कोयलांचल धनबाद के सिटी एसपी आर राम कुमार ने शनिवार की शाम पूरे शहर का साइकिल से भ्रमण किया। उन्होंने विभिन्न चौक चौराहों पर तैनात पुलिस जवानों को ‘स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह’ के एहतियात की जानकारी दी। वहीं कई स्थानों पर लापरवाही बरतने वाले पुलिस जवानों को भी डांट पिलाई।

मालूम हो कि वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने एक सप्ताह का स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह मनाने की अपील की है। जिसके तहत लोगों को सरकार द्वारा निर्देशित गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करने तथा बेवजह सड़क पर निकलने वालों को रोकने के लिए चौक चौराहे पर पुलिस तैनात की गई है।

वही कोयलांचल में दुकानों को भी सरकार द्वारा निर्धारित समय पर बंद करने की बात कही गई है। सिटी एसपी आर रामकुमार ने शहर के बेकारबांध, मेमको मोड़, रणधीर वर्मा चौक का भ्रमण किया और कई स्थानों पर बाजार में लोगों को मास्क लगाने की अपील की। सिटी एसपी के इस कार्रवाई से लोगों में एक सकारात्मक संदेश गया है कि अब पुलिस के बड़े आला अधिकारी भी वैश्विक महामारी को रोकने के लिए पूरी तरह प्रयासरत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button