नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

बानादाग रेलवे कोल साइडिंग में ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प, लाठीचार्ज,पत्थरबाजी,आंसू गैस के गोले दागे गये

हजारीबाग:हजारीबाग के बानादाग रेलवे कोल साइडिंग में विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है.
पिछले कई दिनों से कोल साइडिंग में कोयला उठाने का काम बंद है. अपनी मांगों को लेकर ग्रामीण और रैयत धरने पर बैठे हुए है.
ग्रामीणों के सड़क पर धरने देने के कारण प्रशासन के लिए काफी चुनौती बनी हुई है. धरने के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गयी है. यातायात सामान करने के लिए प्रशासन को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसे लेकर रविवार की सुबह बानादाग में धरना पर बैठे ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया. जिसके बाद पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. ग्रामीणों को हटाने के लिए पुलिस की तरफ से पानी की बौछार की गई. बाद में ग्रामीणों पर बल प्रयोग किया गया पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ दिया. इस दौरान आंसू गैस के गोले भी दागे गए हैं.

पत्थरबाजी, लाठीचार्ज में कई रैयतों को चोटें आयी हैं, वहीं पेलावल इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. घायलों का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं मामूली रूप से घायल लोग और पुलिसकर्मियों को प्राथमिक इलाज के बाद मुक्त कर दिया गया है. पत्थरबाजी और लाठीचार्ज की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई है. पूरा धरना स्थल पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. जानकारी के मुताबिक किसी बाहरी के प्रवेश पर रोक लगाई गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button