नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

कोयला लदा मालगाड़ी हुआ बेपटरी, परिवहन बाधित

धनबाद : धनबाद-कतरास रेल मार्ग पर कतरी नदी पुल के पास कोयला लदा मालगाड़ी बेपटरी हो गई. इस घटना में मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए. यह घटना गुरूवार रात साढ़े तीन बजे हुई है. मालगाड़ी के बेपटरी होने से परिवहन बाधित हो गया है.

तीन सिग्नल बॉक्स और एक इलेक्ट्रिक पोल क्षतिग्रस्त

जानकारी के अनुसार कोयला लोड मालगाड़ी चार नंबर यार्ड से निकलकर मिजिया थर्मल पावर हाउस जा रही थी, कि तभी पीछे से दूसरी मालगाड़ी नबंर छह नंबर ने टकरा गई. जिससे चार डिब्बे बेपटरी हो गए. इस घटना में तीन सिग्नल बॉक्स और एक इलेक्ट्रिक पोल क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना के बाद कोयले का परिवहन ठप हो गया है. गौरतलब है कि इस लाइन पर सिर्फ कोयले का परिवहन होता है.

ट्रैक मरम्मत कार्य जारी

घटना की सूचना मिलते ही धनबाद रेल मंडल के अधिकारी मौके पर पहुंचे. दुर्घटना सहायता यान मौके पर मौजूद है. इसके बाद से मरम्मत कार्य जारी है. इस घटना से ट्रेनों के परिचालन में कोई दिक्कत नहीं है. मालगाड़ी रुट में घटना हुई है. ट्रैक की मरम्मत कर शीघ्र ही परिचालन शुरू किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button