नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

कांग्रेस नेता आदित्य विक्रम जयसवाल ने रिसालदार बाबा के दरगाह पर की चादरपोशी,राज्य की खुशहाली के लिए की कामना

रांची:कांग्रेस नेता आदित्य विक्रम जयसवाल ने आज रांची के डोरंडा स्थित हजरत कुतुबुद्दीन रिसालदार बाबा की दरगाह पर चादरपोशी कर राज्य के सर्वांगीण विकास की कामना की है। इस दौरान उन्होंने पारंपरिक रूप से रांची शहर की सुख-समृद्धि के लिए दुआ मांगी।

आदित्य विक्रम ने कहा कि आज ईद के पूर्व मैंने रिसालदार बाबा के मज़ार में चादरपोशी की,उर्स मेला के दौरान झारखंड के अलावा देश के विभिन्न राज्यों से श्रद्धालु यहां पहुंचते रहे हैं। कहा जाता है कि यहां जो भी सच्चे मन से मांगता है, उसकी मुराद ज़रूर पूरी होती है।

आदित्य विक्रम ने यह भी कहा कि रमज़ान उल मुबारक के एक महीने बाद ईद का त्यौहार आता है ईद के त्योहार में ख़ुदा से यही दुआ है कि सबलोगों का बरक्कत हो, सभी लोग सुख,समृद्धि और भाईचारगी के साथ रहे।

मौक़े पर सदर अयूब गद्दी जी,पार्षद पप्पू गद्दी जी,बबलू पंडित जी,एमडी इरफ़ान जी,ज़ुल्फ़ेकार अली भुट्टू जी,अनीश गद्दी जी ,विवेक धान आदि लोग मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button