नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

मॉबलिंचिंग में मारे गए मुबारक के परिवार से मिले कांग्रेस के विधायक

विधायक इरफान अंसारी और विधायक अकेला यादव मॉब लिंचिंग में मारे गए मुबारक खान के परिवार वालों से मिलने उनके गांव पहुंचे
विधायक ने परिवार वालों को दिया आर्थिक सहायता

कल मुख्यमंत्री से परिवार वालों को मिलाऊंगा और उन्हें उचित मुआवजा के साथ साथ न्याय दिलाने का काम करूंगा-डॉ इरफान अंसारी

रांची:झारखंड हज कमेटी के चेयरमैन सह जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी और बरही विधायक अकेला यादव बीती रात मॉब लिंचिंग के शिकार मुबारक खान के परिवार वालों से मिलने अनगड़ा प्रखंड के महेशपुर गांव पहुंचे। मौके पर दोनों ही विधायक परिवार वालों से मिलकर भावुक हो गए। मौके पर विधायक इरफान अंसारी ने कहा की दोषी किसी भी हाल में नहीं बक्शा जाएगा। जिसने भी इस घिनोना काम को अंजाम दिया उसे नहीं छोड़ा जाएगा। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम होगा।

यह राज को शर्मसार करने वाली घटना है। विधायक जी सुनने के बाद कहा कि यह घटना सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है। मुबारक खान कोई जोर नहीं बल्कि एक गरीब परिवार का लड़का था जो ड्राइवर का काम करता था और अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उसका कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं था।*
आगे विधायक इरफान अंसारी ने परिवार वालों को आर्थिक सहायता दिया और कहां थी परिवार वालों को कल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी से मिलाऊंगा और इनके परिवार को उचित मुआवजा के साथ साथ उचित न्याय दिलाने का काम करूंगा।

दोषी को हर हाल में फांसी दिलाने का काम करूंगा यह मैं भरोसा दिलाता हूं।
जैसा कि मलूम हो कि आज विधानसभा सत्र के दौरान विधायक जी ने उक्त मोब लीनचिंग की घटना को सरकार के समक्ष रखा था और दोषी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग रखी थी।है इस अवसर पर मुख्य रूप से झारखंड प्रदेश जमीयतुल कुरैश के अध्यक्ष मुजीब कुरैशी,मीडिया प्रभारी गुलाम जावेद यूथ विंग अध्यक्ष फरहाद कुरेशी अकबर कुरेशी आसिफ कुरेशी सरफराज कुरैशी राजू खान सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button