नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबादरांची

मास्क कैंपेन को लेकर पुलिस और पब्लिक में विवाद, जमकर हुआ हंगामा

धनबाद में मास्क कैंपेन के तहत मास्क का इस्तेमाल न करने वालों को सेनेटाइजेशन कैंप ले जाने आई टीम को एक युवक के विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान जब युवक को पकड़ा तो उसके कुछ अन्य साथी विरोध करने लगे और खुद को पुलिस बताकर पुलिस को धौंस दिखाने लगे.

धनबाद: शहर में कोरोना के खिलाफ प्रशासन कड़े कदम उठा रहा है. इसी के तहत मास्क कैंपेन अभियान चलाया जा रहा है. इसमें मास्क न पहनने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. मास्क कैंपेन के तहत मास्क का इस्तेमाल नहीं करने वालों को सेनेटाइजेशन कैंप ले जाया जा रहा है. इस दौरान टीम को एक युवक के विरोध का सामना करना पड़ा. पुलिस ने एक युवक को वाहन में बैठाने के लिए पकड़ा. इस दौरान उसके अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए. उसके बाद एक युवक ने खुद को पुलिस बताकर पुलिस अधिकारियों पर जमकर धौंस जमाया.

इनमें से एक युवक खुद को पुलिस बताकर सब इंस्पेक्टर संतोष रजक पर ही धौंस जमाने लगा
दरअसल, यह पूरा वाकया झरिया के बस स्टैंड के पास का है. झरिया थाना के सब इंस्पेक्टर संतोष रजक को बिना मास्क वालों को पकड़कर बस में बैठा रहे थे ताकि उन्हें गोविंदपुर स्थित कोविड सेनेटाइजेशन कैंप भेजा जा सके. इस दौरान जब एक युवक को पकड़ा तो उसके कुछ अन्य साथी विरोध करने लगे. इनमें से एक युवक खुद को पुलिस बताकर सब इंस्पेक्टर संतोष रजक पर ही धौंस जमाने लगा. संतोष रजक ने मामले की सूचना झरिया थाना के इंस्पेक्टर पंकज झा को दी. इंस्पेक्टर जब तक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे तब तक वह युवक मौके से भाग निकला.

कार्रवाई की जाएगी

मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर संतोष रजक ने बताया कि उक्त युवक खुद को पुलिस बता रहा था लेकिन जांच पड़ताल के बाद मालूम हुआ कि वह पुलिस विभाग में नहीं है. उक्त युवक की पहचान कर ली गई है. उस युवक को पकड़कर झरिया थाना लाया जाएगा और विधि सम्मत आगे की कार्रवाई की जाएगी. मौके पर मौजूद युवकों का कहना है कि जब किसी को पकड़कर पुलिस ले जा रही है. ऐसे में उसके घर वालों को सूचना आखिर कौन देगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button