नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधजमशेदपुरझारखंड

शव जल्दी जलाने को लेकर हुआ विवाद,जमकर हुआ बवाल

जमशेदपुर: शव को जल्द जलाने को लेकर मृतकों के परिजन शमशान घाट के कर्मचारियों के मारपीट करने लगे,मामला जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत खरकईनदी किनारे स्थित पार्वती घाट का है,

हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामला को शांत कराया

शव लेकर शमशान घाट आए लोगों ने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद श्मशान घाट के कर्मचारियों ने शव जलाने से मना कर दिया. जिसके कारण काफी देर तक शव जलाने का काम रुक गया. इधर श्मशान घाट के प्रबंधन की ओर से इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर बिष्टुपुर और जुगसलाई की पेट्रोलिंग वाहन मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. मामले में श्मशान घाट के मैनेजर विनोद तिवारी ने बताया कि श्मशान घाट में सामान्य शव को क्रमवार जलाया जा रहा है.

कर्मचारियों ने मना किया तो उनके साथ धक्का-मुक्की कर बदसलूकी करने लगे

इस घाट में कोरोना संक्रमितों का शव नहीं जलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि 9 नंबर का शव जल रहा था. इसी बीच 13 नंबर शव के साथ आये लोगों ने कर्मचारियों पर जल्दी शव जलाने का दबाव बनाया. जब कर्मचारियों ने मना किया तो उनके साथ धक्का-मुक्की कर बदसलूकी करने लगे. उन्होंने बताया कि हर दिन 40 से 50 शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. इस घटना के बाद पुलिस की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button