नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधार्मिकरांची

विषाणु युक्त हवन से कोरोना को हराया जा सकता है,कान्कुब्ज ब्राह्मण समाज ने किया आह्वान

रांची: आगामी 14 मईको भगवान परशुराम का जन्मोत्सव सरकार के गाइड लाइन के अनुसार पूरे प्रदेश में मनाई जाएगी!
समिति के सदस्य मनोज कुमार पाण्डेय ने कहा कि राज्य में विप्र बंधु अपने अपने घर में परिवार के साथ मिलकर भगवान परशुराम का चित्र पर माल्यार्पण कर जन्मोत्सव मनाएंगे और इसी दिन कोरोना कवच के रूप में विश्वकल्याण एवं कोरोना महामारी में संक्रमण पर काबू पाने के लिए अपने घर में ही बंधु बंधुओं के साथ मिल कर अथर्ववेद अनुसार कोरोना के विषाणु को खत्म करने के लिए वैदिक मंत्रों द्वारा जड़ी-बूटी औषधियों से हवन किया जाएगा !

घर में विषाणु नष्ट होंगे रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ेगी एवं सकारात्मक लोगों को ऊर्जा मिलेगी!

जिससे वायुमंडल में शुद्धता आएगी, और जनमानस को कोरोना कवच के रूप में लाभ मिलेगा! हवन सामग्री के रूप में अगर , तगर, नागर मोथा नीम का पत्ता गोटा हल्दी देवदार गाय का घी मधू शीतल चीनी, कपूर लवंग आदि मिश्रण से हवन किया जाएगा इससे घर में विषाणु नष्ट होंगे रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ेगी एवं सकारात्मक लोगों को ऊर्जा मिलेगी!

आज के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग में भाग लेने वालों में श्री मनोज कुमार पांडेय रांची, श्री उमेश पांडेय बहिमर, श्री वासुदेव शास्त्री रांची, श्री देव दत्त तिवारी साडम बोकारो, श्री विनोद पांडेय हजारीबाग, श्री महेंद पांडेय बोकारो, श्री नवल किशोर पांडेय चतरा, श्री मुकेश पांडेय ओरमांझी रांची, श्री उमेश पाण्डेय रातू रांची, श्री दिलीप पांडेय कटकमसांडी, के अलावा श्री जयकुमार पाण्डेय, श्री अजय पांडेय हजारीबाग, श्री बसंत पांडेय, श्री राम रतन पांडे चतरा, धनबाद से सुधीर कुमार पांडेय मुख्य रूप से शामिल हुए अंतिम में कोरोना महामारी में अपना जान गवा चुके मृत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन व्रत धारण किया गया एवं भगवान परशुराम से प्रार्थना किया गया कि मृत आत्मा को भगवान के श्री चरणों में स्थान मिले!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button