नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
जमशेदपुरझारखंड

भाकपा माओवादी के एरिया कमांडर कुलदीप गंझू ने पुलिस में समक्ष किया आत्मसमर्पण

नक्सलियों के खिलाफ लगातार चल रहा ऑपरेशन

चाईबासा:भाकपा माओवादी संगठन के एरिया कमांडर कुलदीप गंझू ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है।मंगलवार को पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में डीआईजी अजय लिंडा,डीसी, एसपी आशुतोष शेखर और सीआरपीएफ के अधिकारियों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। कुलदीप मूल रूप से चतरा जिला का रहने वाला है,लेकिन वह सारंडा के जंगल में शुरुआती दौर से ही सक्रिय रहा था। कई मामले में पुलिस को कुलदीप की तलाश थी। इसी दौरान झारखण्ड पुलिस की आत्मसमर्पण नीति से प्रभावित होकर पुलिस के समक्ष कुलदीप ने आत्मसमर्पण कर दिया।

झारखंड को नक्सल मुक्त बनाना है

झारखण्ड को नक्सल मुक्त बनाने को लेकर पश्चिमी सिंहभूम जिले में झारखंड पुलिस, सीआरपीएफ, कोबरा, झारखण्ड जगुआर समेत अन्य केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों के द्वारा नक्सलियों के खिलाफ लगातार सर्च ऑपरेशन कोल्हान के जंगलों में चलाया जा रहा था। इसी क्रम में भाकपा माओवादी कुलदीप गंझू के द्वारा पुलिस जवानों से संपर्क कर आत्मसमर्पण की पहल की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button